Home / FACTS / मंगल गृह से आया यह बच्चा / boris boy from mars

मंगल गृह से आया यह बच्चा / boris boy from mars

मंगल गृह से आया यह बच्चे की कहानी

mangal grah russian child from mars
boris from mars

मंगल गृह से आये हुए बच्चे की कहानी बहुत ही ज्यादा चर्चित हो रही है , यह बच्चे का नाम बोरिस्का है , यह बच्चा कोइ space craft से धरती में नही आया है , इसका जन्म प्रथ्वी में हुआ है . लेकिन इसका दावा है की यह मंगल का निवासी था और मंगल के कई राज खोले ,  boris kipriyanovich का जन्म 12 जनवरी 1976 में रूस (Russia)के Bolshevik शहर में हुआ था .बोरिस्का के माता पिता सीधा साधा जीवन बिताते थे .लेकिन उन्होंने देखा की उनका बेटा 4 महीने की उम्र में ही कठिन शब्द बोल लेता था , जबकि उस उम्र में कोई भी बच्चा शब्द भी नही समझ पता है .जैसी जैसी boriska की उम्र बढ़ने लगी उसकी योग्यता भी बढ़ने लगी वह 4 साल की उम्र में अच्छे से पढने लग गया और चित्रकला भी करने लगा . इस मंगल गृह के बच्चे के माता पिता ने कहा , कभी कभी boriska कमल आसन में बैठ कर उन्हें बड़ी बारीकी से मंगल गृह ,दूसरी दुनिया और दूसरी सभ्यताओ के बारे में बताने लगता था . ये ही सारी बाते बोरिस्का के माता पिता को अजीब लगती थी . की वह कैसे दूसरी दुनिया के बारे में इतना कुछ जनता है .

boriska कमल आसन

कैसे पता चला की बोरिस्का मंगल का निवासी था ?

माता पिता के सवाल पूछने पर बोरिस्का ने जवाब दिया की , वह मंगल गृह का पहले निवासी था और अब उसका जन्म प्रथ्वी में हुआ है , उसका कहना था की जब वह मांगलिक गृह में था , तब वह पहले भी प्रथ्वी में शोध के लिए धरती में आ चूका था. साथ ही साथ उसने कहा की मंगल गृह अच्छा गृह था, लेकिन बुद्धि जिव के बढ़ने के कारण मंगल गृह में अलग अलग कॉलोनी बन्ने लगी , लेकिन उन कालोनियो के आपसी झगडे से बात इस हद तक आगे पहुच गयी ,जिससे वहा परमाणु हमले तक हो गये , जिसके कारण मंगल की सस्कृति और पर्यावरण का नाश हो गया . boriska का कहना था की मंगल के  लोग मंगल में CO2 लेते थे , अब मंगल गृह के लोग मंगल में ही अंडरग्राउंड धरती में आज भी रहते है . उसने यह भी बताया की मंगल गृह की technology बहुत उन्नत थी , वह समय यात्रा यानी time travel और ब्रह्माण्ड में किसी भी कोने में जा सकते थे . लेकिन मंगल में युद्ध होने से ये सारी टेक्नोलॉजी ख़तम हो गयी .

borisca ने पुनरजन्म में क्या देखा ?

borisca ने धरती की 70 हजार साल पहले की सभ्यता को देखने का दावा किया जिसका नाम lemurian लेमुरियन था , मंगल गृह के इस बच्चे का कहने है की उसने यह सभ्यता को ख़तम होते हुए अपनी आँखों से देखा है , यह लोग 9 फीट तक के होते थे और कई बारीकी से बात कहते हुए बताया की lemurian लोगो के आपसी अध्यात्मिक विकास के थमने के साथ साथ इस सभ्यता में एकता ख़तम हो गयी थी . जिसके कारण इस lemurian सभ्यता का विनाश हुआ .

मंगल गृह का बच्चा
मंगल गृह का बच्चा

मंगल गृह के बच्चे से पूछे सवाल

प्रश्न :- धरती के यान मंगल गृह के वातावरण में प्रवेश करने से क्यों ख़राब हो जाते है या नष्ट हो जाते है ?

उत्तर:- borisco का कहना है की मंगल के लोगो ने ऐसी technology बना रखी है , जिससे मंगल के अंदर प्रवेश होने वाली कोई भी वस्तु जो हानिकारक रेडियेशन छोडती है , उसे मंगल के लोग टेक्नोलॉजी से ख़राब कर देते है या नष्ट कर देते है . क्युकी मंगल टेक्नोलॉजी में प्रथ्वी से अब भी आगे है .

प्रश्न :-तुम्हारा जन्म धरती में कैसे हुआ ?

उत्तर:- उसने जवाब दिया की , मंगल गृह में मरने वाले का अन्तर्मन एक विशेष पत्थर में समा जाता है , यदि किसी कारण से वह पत्थर टूट जाता है तो उसमे समाया हुआ अंतरमन ब्रह्माण्ड में फैल जाता है , और जन्म लेने वाले जीवो के अंतरमन से मिल जाता है . जिससे की उन्हें पुराना और नया जन्म याद रहता है . इसी कारण उसका भी जन्म धरती में  इसी तरह हुआ है .

प्रश्न :-क्या तुम मंगल गृह में जाओगे तो तुम्हे co2 की आवश्यकता पड़ेगी ?

उत्तर:- boris ने कहा इस शरीर के साथ तो ऑक्सीजन की ज़रूरत ही होगी , लेकिन वहा कई टेक्नोलॉजी ऐसी है जो co2 की मदद से चलती है .

borisco ने भविष्य बताया

1 :- धरती का पास भी आने वाले समय में 2 सूरज होंगे . जो मानव द्वारा बनाया हुआ होगा. उसका कहना है की मानव बृहस्पति गृह में एक कैप्सूल से हमला करेगा और वह बृहस्पति धीरे धीरे सूरज बन जायेगा .
2:- आज मनुष्य गिसा के पिरामिड में रहस्य की खोज कर रहा है ,लेकिन वहा उसे कुछ हासिल नहीं होगा . लेकिन असली रहस्य दुसरे पिरामिड में सुरक्षित रखा हुआ है जिसकी खोज अब तक मानव ने नही की , जिस दिन वह पिरामिड से रहस्य मिलेगा पूरी मानव सभ्यता हिल जाएगी .

boris को कई लोग boy from mars के नाम से भी जानते है.

Check Also

Parallel universe

Parallel universe in hindi | multiverse universe ki jankari .

Parallel universe क्या है . सामानांतर दुनिया कि बाते .   Parallel universe या कहे …