hero alom की बाते hero alom की जिवानी

hero alom की बाते / hero alom की जिवानी.

hero alom की बाते hero alom की जिवानी
hero alom की बाते hero alom की जिवानी

hero alom की बाते

hero alom अचानक से सोशल मीडिया में छाए हुए है . hero alom अचानक youtube से लोगो की नज़र में आये जब उनकी विडियो का कुछ youtubers ने मजाक उड़ाना चालू कर दिया .और यही से भारत में hero alom को जाना जाने लगा .hero alom का पूरा नाम अशर्फुल अलोम सईद है . वह अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम तक पहुचे है .जहा पहुचने के लिए लोगो की जिंदगी तक निकल जाती है . hero alom ने लोगो के मन में हीरो की परिभाषा बदल दि . वे शारीर से नहीं सुडोल थे और ना ही आज के हीरो जैसा उनका चेहरा है .यह सावले हीरो की जिंदगी शुरुवात से ऐसी नही थी, और ना ही वह घर से पैसे वाले थे . 27 साल के हीरो आलोम की शादी 2010 में हुई और उनके एक बेटे और एक बेटी भी है .
hero alom एक बहुत ही गरीब परिवार से है . इनके पिता ने दूसरी शादी कर आलोम और इनके परिवार को छोड़ दिया था .गरीबी के कारण hero alom भी अपने पिता के जैसा चनाचूर बेचने लगे .और पढाई करते रहे . लेकिन पढाई में मन या जिंदगी की परेशानियों से लड़ते हुए .alom 7th में फैल हो गये और अपनी पढाई छोड़ दि . काम करने के बाद वह cd dvd की दुकान जाया करते थे . बाद में उन्होंने वह दुकान खरीद ली. लेकिन उस दुकान में घाटा होने के कारण उन्होंने दूकान बंद कर दि . बाद में उन्होंने केबल नेटवर्क का काम किया . hero alom को एक्टिंग की चाह थी उन्होंने इस चाह को पूरा करने के लिए अपना एक विडियो बनाया और अपने लोकल टीवी नेटवर्क पर दिखाने लगे .
लेकिन अलोम को खुद नही पता था की यह विडियो उनको बांग्लादेश का स्टार बना देगी . किसी अज्ञात व्यक्ती ने उनका विडियो youtube में डाल दिया और यही से बांग्लादेश के hero alom की जिंदगी बदल दि .आज वह 500 से ज्यादा गाने में दिख चुके है . और उनकी fan following भी बहुत है . उनके साथ बांग्लादेश के क्रिकेटर भी सेल्फी लेते है.
आज hero alom ने साबित कर दिया की सपने कैसे भी हो उनको पूरा किया जा सकता है . वह यह बात जानते है की उनका लुक हीरो के जैसा नही है ,लेकिन उन्होंने इस कमी को अपनी ताकत बना कर आगे बड़ते रहे. और आज वह इस मुकाम में पहुच गये है जहा तक जाने का लोगो का सपना रहता है और उसको पूरा करने के लिए अपनी सारी जिंदगी तक निकाल देते है . hero alom से जिंदगी को कामयाब करने का जूनून सीखना चाहिए .