काला जादू info in hindi

kala jadu kya hai और इसे कहा इस्तेमाल करते थे ?

काला जादू  / Black magic information in hindi

काला जादू info in hindi
kaala jadu ki jankari

kala jadu मानने की प्रथा भारत में युगों से चली आ रही है , इसे मानने वाले और नकारने वाले भारत में बहुत है, kala jadu को गलत उपयोग में किया जाने वाला माना गया है. kala jadu  बंगाल का बहुत ही प्रचलित है लोगो की जुबान पर bangal ka jadu नाम रहता है kala jadu mantra के उच्चारण और पूजा से पूर्ण किया जाता है. kale jadu में प्रकर्ति की उर्जा को एकत्र करके, दूसरी जगह पहुचाया जाता है ,यह उर्जा सकरात्मक और नकारात्मक दोनों ही रूप में हो सकती है. हिन्दू शाश्त्रो में उर्जा का कोई रूप नही बताया है लेकिन kala jadu इस्तेमाल  करने वाले उस उर्जा को नकरात्मक या सकरात्मक रूप दे कर अपना काम करते है. अफ्रीका में सबसे ज्यादा kala jadu करते है , वह के लोग इस वुडू  कहते है यह आज भी प्रचलित है .
kala jadu उपयोग प्राचीन काल में रोगों को दूर करने और राज की भलाई के लिए करते थे ,लेकिन इस शक्ति का गलत उपयोग किया जाने लगा और kale jadu को गलत माना जाने लगा.
kala jadu ka arth :- बिना परिश्रम किये अपने लक्ष को पाने के लिए, तंत्र विध्या और बलि के साथ की जाने वाली पूजा को kala jadu माना गया है इस पूजा को कई मामले में उपयोग करते है .
जैसे :- मनचाही नौकरी , शत्रु नाश , प्यार इत्यादी कामो में लोग kala jadu इस्तेमाल करते है.
लेकिन,
विज्ञान जगत में काला जादू  का कोई अस्तित्व नही है वह kala jadu को अन्धविश्वाश का रूप देते है . क्युकी विज्ञान के नजरिये से जिव में 5 तरीके होते है जिससे हम चीजो का अस्तित्व में होने का प्रमाण देते है.जिसमे सूंघना, चखना, देखना, सुनना और छूना है. इन 5 चीजो से हम किसी भी चीज के अस्तित्व के होने का प्रमाण कर सकते है. लेकिन kala jadu इन 5 चीजो से नही महसूस किया जाता है.

kala jadu के नाम पर धोका

मार्केट में कई लोग आ गये है जो लोगो को अच्छा भविष्य, मनचाहा प्यार और धन प्राप्ति के लिए लोगो से पैसा लूटा जाता है. black magic करने का दावा अब बहुत लोग खुल के कर रहे है. और लोग इनके जाल में फंसते चले जाते है. इनके प्रचार भी बहुत ही आकर्षक तरीके से होते है जैसे kala jadu for love back.

kala jadu kaise kare :- मार्किट में कई किताबे ऐसी है जो आपको काले जादू को सिखाने का दावा करती है, और आज का दौर social media का है जिसमे youtube में भी कई विडियो आ चुके है .जिसमे कई जानकारिय दी गयी है और कई फिजूल जानकारिय भी होती है. kala jadu कैसे करे इसकी जानकारी आपको मिल जाती है इसमें मुख्यत लाल किताब बहुत मशहूर है.

social media में किये जाने वाले वाद विवाद

भारत :- जादू से हम कई चीजो को पा सकते है जैसे धन , प्यार और शत्रु नाश कर सकते है .
india:- अगर जादू से अगर धन पाप्ति होती तो आज भारत में कोई गरीब नही होता ,भारत भी अमीर देशो की गिनती में गिना जाता है , यह सिर्फ अन्ध्विह्वाश है .

भारत :- मानो या न मानो हमने लोगो को इससे ठीक होते हुए देखा है .
india :- यह सिर्फ मनोविज्ञान है दुसरे देशो में मरीजो को कुछ निष्क्रिय दवाई दी जाती है और मरीज को कहा जाता है की यह दवाई बहुत असरदार है और कुछ दिन बाद वह मरीज ठीक हो जाता है. क्युकी यह उसकी दिमाग की उपज होती है की वह दवाई से ठीक हो रहा है. जबकि वह मनोरोगी होता है .

भारत :- kale jadu से मनचाहा प्यार ज़रूर मिलता है इसमे कोई शक नही .
india :- अगर kale jadu से मनचाहा प्यार मिलता तो , पूरी दुनिया के अभिनेत्री और अभिनेता हर दुसरे दिन , हर दुसरे इन्सान के पास होता.

भारत :- kale jadu से मनचाही नौकरी पाने में मदद करता है .
india:- अगर ऐसा होता तो अनपढ़ लोग भी आज उच्च पदों में होते .