girl kicked quran truth

rat girl behind the story

Rat girl story /Girl Kicked The Quran of God Punishment behind the story

rat girl reality :- आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है , जहा हर कोई इंसान अपने साथ हुए वाकिये की तस्वीर सोशल मीडिया में अपलोड करता रहता है . उसी तरह हमे सोशल मीडिया में कई ऐसी विचित्र तस्वीरे भी देखने को मिलती है जिसको समझ पाना हम लोगो के लिए मुश्किल होता है , कही विचित्र ईमारत की फोटो या हो अनोखे जानवरों की , सोशल मीडिया में हर वक़्त हम ये सोचने में मजबूर हो जाते है की क्या वह तस्वीर में दिखने वाली चीजे सच में होगी या नही. उसी तरह हम उस तस्वीर के पीछे की कहानी को सच माने  या नही इस असमनजस में पड़ जाते है . उसी तरह अरेबिक अकबर में यह लड़की की फोटो हमे सोचने में मजबूर कर देती है. इस तस्वीर के पीछे भी २ कहानिया है .

rat girl
rat girl

अरेबिक अख़बार तक  में इस फोटो को बताया गया है और कई कहानिया प्रकाशित हुई है .साथ ही साथ सोशल मीडिया में कहा जा रहा है की rat girl की फोटो एक लड़की की है जिसने इस्लाम धर्म की किताब कुरान का मजाक उड़ाया है और कोई कहता है की लड़की का पैर लगने से भगवान ने उसे सज़ा दी है. इस बात के फैलने पर, लोग इस फोटो को अपने परिवार और बच्चो को दिखाने लग गये.यहा तक की यह बात भी सामने आई की जब वह लड़की चूहे का रूप ले रही थी तो उसकी माँ ने अपनी आँखों से उसे बदलते हुए देखा.

arebic newspaper rat girl
arebic newspaper rat girl
rat girl_newspaper / monkey girl
rat girl_newspaper / monkey girl

साथ ही साथ ,
इस तस्वीर का एक दूसरी कहानी भी देखने को मिली. उस कहानी में यह बताया गया की यह rat girl अपहरण की हुई लड़की है जो पहले साधारण मनुष्य के सामान थी लेकिन अपहरण के बाद . dark web की वेबसाइट में ,इस लड़की के उपर कुछ वैज्ञानिक ने प्रयोग किये.उस प्रयोग में इस लड़की के जिन्स में चूहे के जिन्स सफलतापूर्वक मिला दिए. जिससे यह लड़की धीरे धीरे चूहे का रूप लेने लगी. और इस तरह यह फोटो dark web को और भी मशहूर करने लगी.
लेकिन ,
इस फोटो की असलियत कुछ और ही है यह फोटो आपको email, watsapp, facebook या अन्य किसी सोशल साइट्स में आपको आपका परिचित या अनजान शक्श इस तस्वीर की कहानी बताता है, यह फोटो patricia की वेबसाइट से ली हुई है , यह rat girl एक मूर्ति है यह सिलिकॉन रबर से बनी है. यह art आनुवंशिक इंजीनियरिंग और जानवरों के लिए हमारे विकासवादी लिंक को दर्शाने के लिए था. लेकिन यह मूर्ति की फोटो patricia की बिना अनुमति के उपयोग में लिया और इसके पीछे कई कहानिया बन गयी. patricia यह नही जानती की किसने तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर के लोगो तक इसकी झूटी कहानी पहुचाई है. patricia विचित्र कला ही बनाती है जिसमे कई अलग अलग तरीके के जानवर दिखाई देते है .

rat girl hoax
rat girl hoax

swain type man

rat girl art work
rat girl art work
patricia-piccinini-sculptures (21)
patricia-piccinini-sculptures

mix art
youtube में कई youtubers ने बिना किसी रिसर्च के इस फोटो को dark web या Girl Kicked The Quran of God Punishment ये नाम से youtube में विडियो अपलोड कर दिए. जिससे लोगो तक गलत जानकारी पहुची और इंसान या तो धार्मिक डर या अफवाह को मानने लग गया.

 

कृप्या आप सभी पाठको से निवेदन है की गलत अफवाह को फैलने से रोके और अपने परिवार और दोस्तों को यह लेख शेयर करे.